Uncategorisedउत्तर प्रदेशताजा खबरभारत

पत्नी के प्रेमी ने तबाह किया सुनील का परिवार

अमेठी। 3 अक्टूबर की वो एक रात और बस सात मिनट में हंसता-खेलता पूरा परिवार चंदन के बदले का शिकार हो गया. उसने सुनील, उसकी पत्नी और दो बेटियों को गोली मार दी और चारों की हत्या कर दी. चंदन खुद को भी गोली मारना चाहता था, लेकिन आखिर में जब उसने खुद को गोली मारनी चाही तो पिस्टल से स्प्रिंग गिर गई और वो दोबारा से खुद को गोली मारने की हिम्मत नहीं जुटा सका और मौके से भाग गया.

सुनील और उसके परिवार के साथ हुई इस घटना के बाद मामले की गंभीरता समझते हुए उसके माता-पिता से मुलाकात की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुनील के घर में एक शख्स को सरकारी नौकरी, 5 बीघा जमीन और एक घर देने का ऐलान किया है.

क्या है पूरा मामला?

टीचर की नौकरी ज्वाइन करने के बाद सुनील की पोस्टिंग अपने घर से 35 किलोमीटर दूर बीएसए ऑफिस में हुई थी, इसलिए उसने मटिया इलाके में ही किराए पर मकान ले लिया और वहीं पत्नी पूनम और अपनी बेटी के साथ रहने लगा. उसी मकान में ही चंदन वर्मा भी रहता था और यहीं से उसकी एंट्री सुनील के परिवार में हुई. उसे सुनील की बेटी दृष्टि बहुत अच्छी लगती थी. उसे खिलाने के बहाने चंदन ने सुनील के घर में अक्सर आया करता था.

इसी दैरान चंदन और सुनील की पत्नी की बातें भी बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे से प्यार हो गया. चंदन की उम्र उस समय मात्र 26 साल की थी. पूनम के प्यार में पागल चंदन किसी भी तरह से उसे पा लेना चाहता था. उसे खुश करने के लिए चंदन अपनी कमाई के सारे रुपए पूनम पर खुशी-खुशी खर्च देता था. चंदन मैकेनिकल इंजीनियर के तौर पर अस्पतालों की मशीन की टेक्निकल गड़बड़ी को दूर करता था. ऐसे में वो अच्छे खासे रुपए कमा लेता था.

चंदन शादी के लिए बनाता था दबाव

अब चंदन, पूनम से चोरी-छिपे नहीं मिलना चाहता था, उसे पूनम से शादी करनी थी, इसके लिए उसने पूनम से कई बार बोला कि वो सुनील को छोड़ दे और चंदन से शादी कर ले. पूनम इसके लिए राजी नहीं हुई. एक दिन चंदन और पूनम की व्हाट्सऐप चैट को सुनील ने देख लिया, उसने दोनों से बात की और दूर रहने की हिदायत दे दी.

सुनील के समझाने के बावजूद भी चंदन उसके घर में पूनम से मिलने के लिए पहुंचा रहता था. सुनील को लगा कि चंदन ऐसे पूनम का पीछा नहीं छोड़ेगा तो उसने 2021 में अमेठी में अपना ट्रांसफर करा लिया. चंदन ने अब दिखावे के तौर पर पूनम से दूर रहना शुरू कर दिया. सुनील को लगा कि अब सबकुछ ठीक है, लेकिन सुनील ने यहां से भी अपने किराये के मकान को बदल दिया और अब वो भवानी चौराहे के पास रहने लगा.

पूनम के कहने पर बना दिया गवाह

सुनील ने अमेठी में 2 बिस्वा जमीन खरीदी, जिसमें उसने चंदन को गवाह बना दिया. सुनील ने पूनम के कहने पर ऐसा किया. बस फिर क्या चंदन को एक बार फिर से सुनील के घर में आना शुरू कर दिया. अब वो लगातार पूनम पर शादी का दबाव बनाता रहा.

सुनील ने पूनम और चंदन पर निगरानी रखी हुई थी, जब उसे इन दोनों की नजदीकियों के फिर से बढ़ने का पता चला तो उसने पूनम की तरफ से रायबरेली के थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी. ये दिन 18 अगस्त का था, अब पुलिस ने चंदन को पकड़ लिया पूछताछ करने लगी. चंदन ने जहर खा लिया, पुलिस और सुनील से माफी मांगी कि अब वो दोबारा से पूनम के पीछे नहीं पड़ेगा.

चंदन को नतीजा चाहिए था

थाने तक पहुंच जाने के बाद अब चंदन को किसी भी तरीके से पूनम से शादी करनी थी. वो पिस्तौल में गोलियां लोड करके सुनील के घर पहुंच गया. पहले उसने दोनों बेटियों से प्यार से बात की, उन्हें रुपए भी दिए. अब चंदन ने पूनम से कहा कि अब वो और इंतजार नहीं करेगा, पूनम उसके साथ तुरंत चले और वो उससे शादी करेगा. पूनम ने जाने से मना कर दिया. चंदन ने बदले की आग में पूनम को 2 गोली मारी, जब सुनील उसकी तरफ आगे बढ़ा तो उसने सुनील को 3 गोली मार दी. पापा को गोली लगता देख बेटी रोती हुई सुनील की तरफ दौड़ी तो चंदन ने उसे भी गोली मार दी.

बची एक और बेटी की भी चंदन ने हत्या कर दी. अब चंदन ने खुद को गोली मारनी चाही, लेकिन खुद को गोली नहीं मार सका और मौके से फरार हो गया. पुलिस की पूछताछ में चंदन से एक दोस्त के जरिए चंदन और पूनम के बीच के रिश्ते के बारे में जानकारी हुई. अब पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया है और उसने उस रात की गई सारी घटना के बारे कबूल कर लिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मानी सारी मांगें

सुनील और उसके परिवार के साथ हुई इस घटना के बाद मामले की गंभीरता समझते हुए उसके माता-पिता से मुलाकात की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुनील के घर में एक शख्स को सरकारी नौकरी, 5 बीघा जमीन और एक घर देने का ऐलान किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *