उत्तर प्रदेशताजा खबरभारत

रामपुर: जनरथ बस व निजी वोल्वो बस की भिड़ंत में 4 यात्रियों की मौत, 50 अन्य घायल

रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के मिलक क्षेत्र में सोमवार सुबह दो यात्री बसों की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई जबकि 50 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले में लखनऊ दिल्ली हाईवे 24 पर सावन माह का सोमवार होने के कारण ट्रैफिक वन-वे कर दिया गया है। इस बीच भोर सुबह चार बजे लखनऊ से दिल्ली जा रही साहिबाबाद डिपो की जनरथ बस की हरिद्वार से श्रावस्ती जा रही निजी वोल्वो बस से भैरव बाबा मंदिर के पास भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में दोनों बसें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों बसों के घायलों को पास के सरकारी अस्पताल भेजा जबकि गंभीर रूप से घायल 32 यात्रियों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां उपचार के दौरान चार यात्रियों की मौत हो गई। मिलक के अस्पताल में 18 यात्रियों को भर्ती कर उनका उपचार किया गया। दूसरे यात्री प्राथमिक उपचार के बाद चले गए। हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी जोगेंद्र सिंह और पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र भी मौके पर पहुंच गए।

जिलाधिकारी जोगेंद्र सिंह के मुताबिक मृतकों में साहिबाबाद डिपो जनरथ का चालक भी शामिल है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा एच के मित्रा ने बताया कि राम मनोहर नामक यात्री की अस्पताल पहुंचने से पहले मृत्यु हो गयी थी जबकि हरी राम की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। हादसे में कुल चार यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 32 का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *